Yamha का खेल बिगाड़ने नई स्पोर्टी लुक में आ रही KTM 390 Adventure 2024, दमदार इंजन और स्टैंडर्ड फीचर्स, जानें क़ीमत

केटीएम ने भारतीय बाजार में नए ड्यूक्स के लॉन्च के बाद वैश्विक बाजार में 2024 KTM 390 एडवेंचर को बढ़ावा दिया है। लेकिन किसी की उम्मीद ज्यादा बढ़ाने से पहले, ध्यान देने की बात है कि केटीएम ने 390 एडवेंचर के रंगों को ही अपडेट किया है। रंगों के अलावा, इस मोटरसाइकिल में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

2024 KTM 390 Adventure

इसमें दो नए रंग आए हैं – एडवेंचर व्हाइट और एडवेंचर ऑरेंज। दोनों रंगों के लिए मूल रूप में नारंगी फ्रेम है, लेकिन अब राइडर जो रंग चुनता है, उसके हिसाब से ये फ्रेम सफेद या ग्रे के साथ है। दिलचस्प बात ये है कि नए रंग सिर्फ अलॉय मॉडल्स वाले KTM 390 एडवेंचर में दिए गए हैं। केटीएम कहते हैं कि वो एक ऐसा वर्जन भी लॉन्च करेंगे जो ज्यादा ऑफरोड के लिए फोकस करेगा, जिसमें हैवी-ड्यूटी, स्पोक व्हील्स और रेडी टू रेस रैली से प्रेरित पोशाक होगी।

KTM 2024 390 एडवेंचर में वही 373.2 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो लिक्विड-कूलिंग के साथ आता है। इस्का अधिकतम पावर 43 बीएचपी बराबर 9,000 आरपीएम पर है और पीक टॉर्क आउटपुट 37 एनएम बराबर 7,500 आरपीएम पर है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है जिसमें क्विकशिफ्टर और स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच शामिल है।

KTM 390 Adventure Features

KTM 390 एडवेंचर में स्प्लिट-ट्रेलिस फ्रेम WP-एपेक्स के अप-साइड डाउन फोर्क्स के साथ आगे और WP-एपेक्स मोनोशॉक पीछे से लगा हुआ है। ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए आगे एक 320 मिमी डिस्क और रेडियल-माउंटेड कैलिपर और पीछे एक 230 मिमी डिस्क और फ्लोटिंग कैलिपर का उपयोग किया गया है।

फीचर्स की बात करते हैं, KTM 390 एडवेंचर में मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल 3डी आईएमयू (इनर्शियल मेजरमेंट यूनिट), क्विकशिफ्टर+, लीन एंगल सेंसिटिव कॉर्नरिंग एबीएस, राइडिंग मोड्स (स्ट्रीट और ऑफरोड), ऑफरोड एबीएस, राइड-बाय-वायर और एलईडी हेडलैंप शामिल हैं। है. इसके अलावा, इसमें एक 46 मिमी थ्रॉटल बॉडी और स्लिपर क्लच है, और एक 5 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले है जो हैंडलबार पर लगे स्विचगियर से कंट्रोल किया जा सकता है।



WhatsApp Group Join Now
Telegram GroupJoin Now

Leave a Comment